BHAGWAN BABU 'SHAJAR'

HAQIQAT

119 Posts

2129 comments

Reader Blogs are not moderated, Jagran is not responsible for the views, opinions and content posted by the readers.
blogid : 940 postid : 684160

आदरणीय जागरण जंक्शन परिवार से एक और अनुरोध

  • SocialTwist Tell-a-Friend

आदरणीय जागरण जंक्शन परिवार, आखिर क्या वजह है कि कितने सारे ई-मेल करने व इससे पहले भी शिकायत करने के लिए एक ब्लॉग भी पोस्ट करने के बावजूद भी कई महीनो से मेरी समस्या नही सुलझाई जा रही है। मेरी समस्या अब तक जस-की-तस है। जबकि एक बार जागरण परिवार की तरफ से युजर नेम व पासवर्ड भी माँगा गया था, जोकि मैने एक नहीं कई बार प्रेषित कर चुका हूँ। लेकिन परिणामस्वरूप मैं अब भी किसी भी अन्य लेख पर कोई प्रतिक्रिया नही दे पाता हूँ। अगर प्रतिक्रिया देता हूँ तो वहाँ प्रकाशित होने के वजाय उस लेखक के खाते के स्पैम मे चला जाता है । आपके द्वारा आयोजित “उद्घोषणा साहित्य सरताज” नामक प्रतियोगिता जिसके नियम मे है कि अपने लेख का लिंक टिप्पणी के रूप मे देना अनिवार्य है।
मैं जागरण जंक्शन परिवार से निवेदन करता हूँ कि अगर वो मेरी समस्या दूर करने में दिलचस्पी न ले रहे हो तो कृप्या वो बताने का जरूर कष्ट करे कि क्या कोई और भी उपाय है जिससे बिना टिप्पणी किये इस प्रतियोगिता में शामिल हुआ जा सकता है।
मैं ये भी देख रहा हूँ कि आजकल जागरण परिवार कुछ ऐसे काम कर रही है जिसका कोई अर्थ ही नही बनता- जैसे आज ( 9 जनवरी 2014) का अखबार ही देख ले सम्पादकीय पृष्ठ पर जहाँ जागरण जंक्शन के दो लेख रोजाना प्रकाशित होते है। आज “सबसे गरीब मुख्यमंत्री” के नाम से जो लेख प्रकाशित हुआ है उसका लेखक “डॉ आशुतोष शुक्ल” बताया गया है। पूरा ब्लॉग पढ़ने के लिए जो लिंक( http://bit.ly/19KQtPX ) दिया हुआ है उस लिंक पर जाने पर अखबार में मौजूद किसी भी पंक्ति का कोई जिक्र उस लेख में नही है। क्या जागरण परिवार अपनी ओर से कोई भी सामग्री अब किसी लेखक के नाम से प्रकाशित करने लगी है।
हमें खेद है इस बात का कि लगभग 25 से भी ज्यादा ई-मेल करने के बाद मेरी समस्या पर गौर नही हुआ है। और इस समस्या से और भी लेखक परेशान है, उनकी भी समस्या वैसी ही है.. हम इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए क्या करे । कृप्या इस समस्या से जल्द निजात दिलाने की कृपा करे।
धन्यवाद …



Tags:         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (3 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

4 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

JJ Blog के द्वारा
January 10, 2014

आदरणीय भगवान बाबू जी, आपकी समस्या दुरुस्त की जा चुकी है। अब आप किसी भी ब्लॉग पोस्ट पर अपने ब्लॉग से कमेंट कर सकते हैं। समस्या क्यों आ रही थी: चूंकि आपने अपने नाम में single quote ( ‘ ) का प्रयोग किया था इसलिए वर्ड प्रेस ने आपकी आईडी से जाने वाले कमेंट को स्पैम में अनुसूचित कर दिया था। कृपया आईडी में किसी संकेत चिन्ह का इस्तेमाल न करें। धन्यवाद जागरण जंक्शन परिवार

    Bhagwan Babu Shajar के द्वारा
    January 10, 2014

    आदरणीय जागरण जंक्शन परिवार काफी मशक्कत के बाद जो मेरी समस्या सुलझ गयी है अब बहुत अच्छा लग रहा है.. आपका बहुत बहुत धन्यवाद… आपसे एक और अनुरोध है कि सभी लेखको की समस्या पर शीघ्र सुलझाने का कष्ट करे… आपका पुनः धन्यवाद…

jlsingh के द्वारा
January 9, 2014

मेरा भी जागरण जंक्सन टीम से अनुरोध है कि भगवान बाबु की समस्या का समाधान शीघ्रातिशीघ्र किया जाय और तकनीकी समस्या को दूर किया जाय!

    Bhagwan Babu Shajar के द्वारा
    January 10, 2014

    जवाहर जी… आपकी कृपा से आज से मेरी समस्या दूर हो गई है…. आपका धन्यवाद…


topic of the week



latest from jagran